Sunday 8 April 2012

DOUBLE MEANING shayri



Hindi Dirty Sms

लड़का बोला :-
मुझे तो अपनो ने लूटा है, गैरो में कहा दम था




मुझे तो अपनो ने लूटा है, गैरो में कहा दम था




मेरी किश्ती डूबी वहाँ , जहा पानी कम था.




लड़की बोली :-
तुम तो हो ही गा#डू, तुम्हारी गा#ड़ में कहा दम था




तुम तो हो ही गा#डू, तुम्हारी गा#ड़ में कहा दम था




वाहा क्या गा#ड़ मराने गये थे, जहा पानी कम था.?




***************************




यार अजब तेरे नखरे, ग़ज़ब तेरा स्टाइल हैं,




गा#ड़ धोने की तमीज़ नही, हाथ में मोबाइल है.








***************************












अर्ज़ किया है.....




तुमको देखते ही मेरी चड्डी ढीली हो जाती है,




तुमको देखते ही मेरी चड्डी ढीली हो जाती है,




और तेरे पहलवान बाप को देखते ही.....




चड्डी गीली हो जाती है.


Hindi Sexy jokes | Desi jokes

एक महान आदमी का विचार 




मैं सिर्फ़ उन्ही दिनो को सेक्स करता हूँ
जो "T" से स्टार्ट होते है
Tuesday, Thursday, Thanksgiving,
Today, Tomorrow, Thaturday, Thunday..
Every Thucking Day!




************************




दुनिया के 5 सबसे मुश्किल काम:




  1. मुर्दे की मूठ मारना

  2. ज़िराफ़ की गाड़ मारना

  3. चिंटी के BooBs दबाना

  4. मच्छर के लिए Condom बनाना

  5. कुतिया के लिए ब्रा बनाना





************************




एक बार एक औरत डॉक्टर के पास गयी और बोली:-
मेरे पति का सामान बहुत बड़ा है जब वो डालता है तो दिल को लगता है




डॉक्टर:- उसको ले आओ ऑपरेशन कर के छोटा कर देता हूँ




औरत:- अरे नही डॉक्टर साब, मेरा दिल थोड़ा सा ऊपर कर दो





Desi Hot Shayari | Desi Shayari

माँगता हूँ तो देती नहीं हो: जवाब मेरी बात का




देती हो तो खड़ा हो जाता है: रोम-रोम जज़्बात का




क्यों बोलती हो के धीरे से डालो: बालों मैं फूल गुलाब का.




*************************




आँसू तेरे निकले तो आँखें मेरी हो,




दिल तेरा धड़के तो धड़कन मेरी हो,




खुदा करे की अपनी दोस्ती इतनी गहरी हो,




बाप तू बने तो मेहनत मेरी हो!




*************************




कॉलेज वाली:
मसाले दार
ऑफीस वाली:
नरम नरम
मुहल्ले वाली:
गरमा गरम
आप क्या समझे?
मैं तो रोटी की बात कर रही हूँ


Friend shayari | Urdu Love Shayari

पंछीयो की तरह एक दिन दूर चले जाएँगे











साथ बिताए हर एक पल को समेट ले जाएँगे











देख कर नमी आपकी झील सी आँखों में











सिर्फ़ सुनहरी यादें छोड जाएँगे



























होठ है छलकता ज़ाम,











निगाहें है जैसे नशे की प्याली,











ज़ुल्फ है जैसे घटा निराली,











ए हसीना,तेरी सूरत है भोली भली,











संभाल के रखना इसे,











वरना चुरा ना ले जाए कही,











तेरी हे गली का मवाली..



























कौन जाने कब मौत का पैगाम आ जाए,











ज़िंदगी की आखरी शाम आ जाए,











हम तो ढूँढते हैं वक़्त ऐसा जब,











हमारी ज़िंदगी आपके काम आ जाए.


Urdu Shayari | Friend shayari | Dard shayari

तेरी दोस्ती में खुद को महफूज़ मानते हैं,











हम दोस्तों में तुम्हे सबसे अज़ीज़ मानते हैं.











तेरी दोस्ती के साए में ज़िंदा हैं,











हम तो तुझे खुदा का दिया हुआ ताबीज़ मानते हैं.



































मत पूछो मेरे दिल से तन्हाई मे











कितने पैग़ाम लिखता हूँ,दिन को लिखता हूँ,











रात को लिखता हूँ, सुबह को लिखता हूँ,











शाम को लिखता हूँ, वो क़लम भी पागल हो गई











जिससे तुम्हारा नाम लिखता हूँ |



























वो कहते हैं की अगर नसीब होगा मेरा











तो हम उन्हे ज़रूर पाएँगे











हम पूछते हैं उनसे











अगर हम बदनसीब हुए तो उनके बिना कैसे जी पाएँगे









Shayari Love | Sad Shayari | Friendship shayari

मेरी ग़ज़ल की तरह उसकी भी हक़ूमत है











तमाम मुल्क में वो सबसे खूबसूरत है











बहुत दिनो से मेरे साथ थी मगर कल शाम











मुझे पता चला वो कितनी खूबसूरत है











- बशीर बद्र



























हमने भी प्यार किया था











तोड़ा नहीं बेमिसाल किया था,











मेरी तो दुनिया ही बदल गई,











जब वो हँस कर बोले,











अरे पागल मैने तो मज़ाक किया था;



























आज दीदार, कल यार, परसों प्यार,











फिर इकरार, फिर इंतेज़ार, फिर तकरार,











फिर दरार, सारी मेहनत बेकार,











और आख़िर में एक और देवदास At Beer BAR


SMS Shayri | Romantic Shayri | Sher-O-Shayari

प्यार का दीपक जला कर तो देखो,



मोहब्बत की दुनिया बसा कर तो देखो,



तुम्हे हो ना जाए मोहब्बत . तो कहना,



एक बार नज़ारे मिला कर तो देखो



























तेरी बेरूख़ी को भी रुतबा दिया हमने.



प्यार का हर फ़र्ज़ अदा किया हमने.



मत सोच के हम भूल गये हैं तुझे,



आज भी खुदा से पहले तुझे याद किया हमने



























तू चाँद और मैं सितारा होता



आसमान में एक आशियाना हमारा होता



लोग तुम्हे दूर से देखते



नज़दीक़ से देखने का हक़ बस हमारा होता


Urdu Shayri | SMS Shayari | Romantic Shayri

तुझे भूलकर भी ना भूल पाएँगे हम, 











बस यही एक वादा निभा पाएँगे हम.











मिटा देंगे खुद को भी जहाँ से लेकिन, 











तेरा नाम दिल से ना मिटा पाएँगे हम..



































दिल में उमीदो की शम्मा जला रखी है,











हमने अपनी अलग दुनिया बसा रखी है,











इस उमीद के साथ की आएगा SMS आपका,











हमने मोबाइल पर नज़रें जमा रखी हैं.



























आपकी मुस्कुराहट ने हमे बेहोश.











आपकी मुस्कुराहट ने हमे बेहोश कर दिया,











हम होश मे आने ही वाले थे,











की आपने फिर से मुस्कुरा दिया.


Friend shayari | Romantic Love Shayari | Shayari Of Love

क़यामत तक तुझे याद करेंगे,











तेरी हर बात पर ऐतबार करेंगे,











तुझे SMS करने को तो नही कहेंगे,











पर फिर भी तेरे SMS का इंतेज़ार करेंगे.



























उनसे रोज़ मिलने को दिल करता है











कुछ सुन-ने सुनाने को दिल करता है











किसी के मनाने का अंदाज़ ऐसा है











रोज़ रूठ जाने को दिल करता है











चेहरे पे फिदा तो हर कोई होता है











दिल पे फिदा होके तो देखिए











जान लूटने की बात तो सब करते हैं











दिल से कभी अपना मान के तो देखिए



























वो मुझसे नज़ारे मिलती रही,











मेरी ज़िंदगी से खेलती रही,











नही आई वो मेरी ज़िंदगी की झील मे,











बस किनारे पे बैठ कर पत्थर फेंकती रही

0 comments:

Post a Comment