Sunday 8 April 2012

DOUBLE MEANING SMS



Double Meaning SMS and Jokes in Hindi

एक बार पठान एक घंटे से प्रेग्नेंट औरत के साथ सेक्स कर रहा था!




तंग आकर औरत बोली:- अब बस करो तकलीफ़ हो रही है”!




पठान:- हिलो मत, मुझे अभी तक बच्चे की गान्ड नही मिली है




***************************




एक बार एक कॉल गर्ल प्लास्टिक सर्जन के पास गयी और बोली: मेरे होल के पास ही एक और होल कर दो”!




डॉक्टर ने हैरान होकर पूछा:- क्यूँ?”




लड़की:- बिज़नेस अच्छा चल रहा है सो एक नयी ब्रांच खोलने की सोच रही हूँ“!








***************************








एक टाँगे में तीन लेडिज़ जा रही थी




रास्ते में पुलिसे वाले ने पूछा कहाँ जा रहे हो!!!




टाँगे वाला तोतला था बोला :- 
एक लेडी को हॉस्पिटल मे choदूँगा
दूसरी को घर पे choदूँगा.
और तीसरी को बाज़ार में choदूँगा.
पीछे से एक औरत बोली बदतमीज़ क्या कह रहे हो,
वो बोला चुप करो वरना यहीं choद दूँगा!!





Hindi Double Meaning Jokes and SMS Collection

लड़की :-" 200 रुपय लूँगी, हिला- हिला के दूँगी. "
आदमी :-" 100 रुपय दूँगा, हिला मैं खुद लूँगा......"




***************************




लड़का:- मटक मटक के चलती हो, क्या मार डालगी, हमे नही डोगी तो क्या अँचार डालोगी.




लड़की:- मटक मटक के चलती हूँ, चाल ही मेरी ऐसी है, जाके अपनी मा की ले-ले उसकी भी मेरी जैसी है.




लड़के को गुस्सा आता है साली दो टके की लोंड़िया ऐसा कह रही है.. 




लड़का:- 100 रुपये कमाता हूँ और 150 रुपये उड़ाता हूँ, तेरी जैसी को अपने ल~#ड़ पे बैठता हूँ.




लड़की कहती है ओ हो बड़ा आया बिठाने वाला..




100 रुपये कमाता है ओर 150 रुपये उड़ाता है, 50 रुपये क्या अपनी गा#ड़ मरा के लता है.




***************************




एक औरत का बलात्कार हो रहा था.




उसने पुलिस को फोन किया और बोली :– उफ ओह आह, ये आदमी, आह , मेरे साथ, उई मा, बलात्कार कर रहा है !




उफ्फ आई ओह !!




क्या आप कल आकर इसे गिरफ्तार कर सकते हैं!




आह ऊह !!

0 comments:

Post a Comment