Sunday 8 April 2012

Hot Jokes



Santa Banta HOT hindi joke

जीतो:-  कल चोर आया और मेरे साथ सेक्स करके चला गया !




संता:-  तुमने उसे रोका नही?




जीतो:-  बहुत कहा रुकने के लिए, बोला कल फिर आयेगा!



 




******************************************
संता आपनी बीवी से कहता है :- " मैने लड़का माँगा था, लड़की कैसे हो गयी."
बीवी :- " तुम्हारे भरोसे रहती तो ये भी नही होती."!
******************************************
कॉल गर्ल ने बस स्टॅंड पर खड़े सरदार जी से पूछा:- सेक्स करोगे?”




संता:- ज़रूर, पर अगर मेरी वाइफ की तरह करोगी तो




कॉल गर्ल:- हाँ करूँगी बताओ वो केसे करती है?”




संता:- मुफ़्त में






Teacher Student School Jokes in Hindi

टीचर:- उसने खुद खुशी कर ली, उससे खुद खुशी करनी पड़ी, डिफरेन्स बताओ.







स्टूडेंट:- पहले वाला पढ़ा लिखा बेरोज़गार था, दूसरा शादी शुदा था.



















*****************************








एक नये टीचर ने एक बच्चे से पूछा, "इस पक्षी के पैर देखो और इसका नाम बताओ."











बच्चे ने कहा, " पता नहीं."











टीचर ने कहा, "तुम फेल हो गये, बताओ तुम्हारा नाम बताओ."











बच्चे ने कहा "मेरे पैर देखो और नाम बताओ"











***************************








टीचर:- सच ओर वहम में क्या फ़र्क़ है ?







स्टूडेंट:- आप जो हमें पढ़ा रही हैं वो सच है, लेकिन हम सब पढ़ रहे हैं ये आपका वहम है……..









Daily Dirty Adult Jokes





टॅक्सी ड्राइवर:- अब तक मैं 10 प्रेग्नेंट लड़कियों को ऐयरपोर्ट छोड़ चुका हूँ




लड़की:- पर मैं तो प्रेग्नेंट नही हूँ..




टॅक्सी ड्राइवर:- अभी ऐयरपोर्ट भी तो कहाँ आया है मेडम!!




***************************




एक ग़रीब आदमी बोला: – ऐसी जिंदगी से तो मौत अच्छी!




अचानक यमदूत आया और बोला: – तुम्हारी जान लेने आया हूँ.




आदमी बोला: – लो अब ग़रीब आदमी मज़ाक भी नही कर सकता?




***************************








मालिक:- तुम बाथरूम में क्यू घुस आए, क्या तुम्हे पता नही था की मैं नहा रहा हूँ?




नौकर:- हज़ूर ग़लती हो गयी, में समझा था बेगम साहिबा है.


Sexist Jokes About Women in Hindi

सीमा:- माँ, राजू ने मुझे किस दे दिया!




माँ:- ओह क्या? रूको मैं पूछती हूँ!




सीमा:- नही माँ. तुम पूछोगी तो वो नही देगा!!








*********************************








मालिक:- अरे, तूने 500 साल पुरानी घड़ी तोड़ दी है!




नौकर:- बच गया साहब, मैं तो समझा यह नयी है!!








*********************************




पेशावर की अदालत में एक तलाक़ का केस आया!



 
पत्नी:- मेरा पति सिर्फ़ पीछे से करता है!




ज़ज ने हैरान हो के पूछा, इस के अलावा भी कोई जगह होती है क्या?"


Boyfriend Girlfriend nonveg Joke in Hindi

लड़की:- अगर मेरी लेफ्ट लेग का लंच बना हो ओर राइट का डिनर, तो तुम क्या पसंद करोगे!















लड़का:- मैं लंच और डिनर के बीच शाम की चाय पीना पसंद करूँगा!!











*************************************




प्रेमिका:- मुझसे वादा करो कि मुझे कभी छूने के लिये और किस करने के लिये मुझपे दबाव नहीं डालोगे!











प्रेमी:- बहन तू घर जा तेरे मम्मी पापा चिंता कर रहे होंगे!















*************************************




















लड़का:- कल मैने तुम्हारे घर गया था. लगता है हमारी शादी नही होगी!











लड़की:- क्यूँ? पापा से मिले थे क्या?











लड़का:- नही, तुम्हारी बहन से मिला था!!









Teacher student Sexy Jokes in hindi | Dirty Teacher Student Sms





टीचर:- राजू, तुम किस लिए कॉलेज आते हो?











स्टूडेंट:- विद्या के खातिर











टीचर:- तो अब सो क्यू रहे हो?











स्टूडेंट:- आज विद्या नही आई है सर











***********************************








हाई स्कूल की कक्षा में टीचर ने सोनिया से पूछा:-   सोनिया तुम भविष्य मे क्या बनना चाहती हो?











रैना ने धीरे से कहा:- मैम, मै भविष्य मै मां बनना चाहती हूं!











तभी लडको की तरफ से एक आवाज आई:-   मैम, मै मां बनने में सोनिया की मदद करना चाहता हूं!!










***********************************








एक लड़की की शादी तय हो जाती है तो उसके लिए दहेज का समान आता है तो वो डबल बेड पर बार बार लेटकर(कभी लंबाई मैं कभी चौड़ाई मैं) देखती है!











बेटी :- पापा ये बिस्तर तो छोटा है!











बाप :- नही बेटी ये बिस्तर एकदम ठीक है!











बेटी :- ये देखो पापा, लेटने के बाद तो इसमें पावं भी सीधे नही होते!











बाप (तंग होकेर) :- बेटी, शादी के बाद तेरी टाँगें सीधी कौन होने देगा!






Santa Banta adult SMS joke

बॅंक मॅनेजर- वॉट ईज़ साइक्लोन?




संता:- इट इस स्मालेस्ट लोन गिवन टू पर्चेस ए साइकल.




***************************




रामदेव:- बेटा, हमेशा अपने से बड़ी को मा, छोटी को बेटी और बराबर वाली को बहन समझो.




संता:- बाबा फिर ये ल**ड़ तुम रख लो,




रामदेव:- क्यो बेटा ?




संता:- जड़ी-बूटी कूटने के काम आएगा.




***************************








बंता:- यार मेरी बीवी पानी से बहुत डरती है.




संता:- अच्छा वो कैसे?




बंता:- यार कल में घर गया तो वो बाथटब में भी सेक्यूरिटी गार्ड के साथ बैठी थी!


Dirty Jokes in Hindi

गाँव की एक लड़की की शहरी बाबू से शादी हुई.!




लड़की को सेक्स के बारे में कुछ नही पता था!




सुहाग रात को पति ने उसके साथ सेक्स किया, सेक्स के बाद लड़की ने पूछा.!




लड़की:- “ये जो आपने अंदर डाला था, ये क्या था?”




लड़का:- “ये मेरा मुन्ना था”




लड़की:- “आपना अपने मुन्ने को बाहर ही खिलाया करो, अंदर गर्मी की वजह से बेचारे ने उल्टी कर दी है“!




***************************




एक पागल:- “मुझे कटरीना ने शादी के लिए हा बोल दी है”




दूसरा:- “दिखा दी ना उसने अपनी औक़त. मैं भी उसे इतनी आसानी से तलाक़ नही दूँगा.”




***************************








लड़की दूकानदार  से:- CONDOM देना..


दूकानदार(मस्ती मैं):- किस लिए!
लड़की (गुस्से से):- तेरे बाप को गिफ्ट करूँगी, ताकि तेरे जैसा दूसरा चुतिया पैदा ना करे.


Hindi sardar jokes - सरदार जोक्स

मालिक मकान:- ओक, मैं तुमको किराया देने के लिए और 3 दिन की मोहलत देता हूँ.




सरदार जी:- ठीक है जी, में दीवाली, होली और क्रिसमस, ये 3 दिन सेलेक्ट करता हूँ.








***************************




एक सरदार सुहाग रात को अपनी बीबी से बोला:- मेरी 3 कमज़ोरियाँ हैं एक है हुस्न, दूसरी है औरत. बीबी बहुत खुश हुई और पूछा तीसरी?




सरदार बोला:- मर्दाना कमज़ोरी…!








************************************




सरदार जी समुंदर के किनारे पेट के बल नंगे लेते हुए थे




एक सुन्दर सी लड़की आई और सरदार जी के पिछवाड़े पर तबला बजाने लग गयी




सरदार:- “यह क्या कर रही है?”




लड़की:- “तबला बजा रही हूँ”




सरदार सीधा हो के लेट गया और बोला:- “चल अब बाँसुरी भी बजा“


Santa Banta Non Veg Adult Jokes & Dirty Humor

संता ने लड़कियो के कॉलेज के चक्कर लगा लगा आख़िर एक लड़की पटा ही ली.




कुछ टाइम दोनो में इधर उधर की बातें और डेट्स चलती रही.




एक दिन संता ने उसको फोन किया, और उसको काफ़ी मनाया की आज रात उसके पास आ जा सेक्स करते है.




लड़की ने कहा की ठीक है मैं आ ज़ाउन्गी तुम केमिस्ट से कॉंडम ले आना.




संता बड़ा खुश हुआ की चलो इसी बहाने आज पहली बार कुछ तो मिलेगा.




संता भागा भागा केमिस्ट के पास गया और केमिस्ट को बोला:- “भाई, एक कॉन्डोम का पैकेट देना”




केमिस्ट:- कौन सा फ्लेवर में चाहिए?




संता सोच में पड़ गया और कुछ देर सोचने के बाद बोला:- “छोले बटूरे वाला दे दो“




*********************************




पुलिस संता से:- तुमने भिखारी को क्यू मारा?




संता:- मैने इसे कितनी बार बोला कि मैं ऐसा वेसा आदमी नही हूँ, फिर भी बोलता है, एक बार दे दे बाबा.




*********************************




एक पार्टी में एक औरत टायलेट जाना चाहती थी.




उसने संता से पूछा:- सुसू करने की जगह दिखाओ.




संता:- नटखट औरत, पहले तुम दिखाओ.






SantaBanta Adult Jokes

संता की ना जाने कितनी शादिया हो चुकी थी और कितने तलाक़.




पर हर बार वो कोई ना कोई लड़की ढूंड ही लेता था शादी करने को.




एसे ही शादी के बाद सुहाग रात को संता की बीवी ने मूड में आके , पहले अपनी कमीज़ उतरी, फिर अपनी सलवार और संता की तरफ सेक्सी नज़र उठा के बोली:- जानू, तुम्हे पता है ना अब क्या करना है?




संता डरते हुए:- नही नही, जो भी हो जाए पर मैं इतनी रात को कपड़े सॉफ नही करूँगा.




************************************




एक डॉक्टर संता के पीछे ब्लेड लेके भाग रहा था और चिल्ला रहा था: - “ठहर जा कुत्ते कमीने, एक बार हाथ लग जा तेरे को जान से मार दूँगा”




ये सुन कर कुछ लोगो ने डॉक्टर को पकड़ा और पूछा :- “भाई साहब हुआ क्या है, क्यू उसको मरने पे तुले हो?”




डॉक्टर रोते हुए:- ये साला है ही हरामी, पिछली 4 बार से ऐसा ही कर रहा है, नसबंदी करवाने आता है और झाँटे . कटवा कर भाग जाता है.




************************************




संता एक बार कपड़े प्रेस करवाने धोबी के पास गया.




धोबी की बीवी बाहर बैठी होती है और एक दम मस्त और चका चक माल होती है




संता की उसको देख के नियत खराब हो जाती है और वो उसको बोलता है:- “100 रुपए दूँगा, देगी?”




धोबी की बीवी भी बिंदास थी, बोली:- “500 रुपए मैं तुझे दूँगी, मेरे पति का ले ले“


Desi Santa Banta Hot Jokes

ईद मुबारक



संता रोज एक डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर खड़ा हो के लड़किया देखा करता था.




डॉक्टर इस बात से बहुत परेशन हो गया था, और लोगो ने शिकायत करना भी शुरू कर दिया.




एक दिन डॉक्टर संता के पास गया और 5-6 थप्पड़ लगा के डॉक्टर बोला.
:- “भोंसड़ी के, तुझे कोई शरम हया है या नही, यहा खड़ा हो के रोज आती जाती लड़कियो को देखता है”




संता रोते हुए:- “साले कमीने, खुद ही तो तूने बोर्ड लगा रखा है की औरतो को देखने का टाइम 9AM – 1PM




************************************




संता:- बेड मजबूत बनाना. मेरे बेटे को बहू के साथ सोना है.




मिस्त्री:-  साहेब ऐसा मजबूत बेड बनाउँगा की सारा मोहल्ला बहू के साथ सोएगा तो भी नही टूटेगा.




************************************




संता ने अपनी बीवी को आपे एक दोस्त के साथ सोते देख लिया.




उसने आव देखा ना ताव बंदूक उठाई और दोस्त को गोली मार दी.




बीवी ने ये देखा और गुस्से में आ के बोली.




बीवी:- तुम अपने गुस्से पे काबू रखो, वरना एक दिन अपने सारे दोस्तो से हाथ धो बैठोगे


Hot Teacher & Student Jokes in Hindi

टीचर बच्चों से:- बच्चों बताओ LOVE क्यूँ अच्छा है WAR से ?




सारे स्टूडेंट्स एक साथ बोले:- क्यूँ कि कॉन्डोम सस्ते मिलते हैं तलवार से...




*********************************




एक सुन्दर और सेक्सी लड़की टीचर के रूम में गई और बोली :-
में पास होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हूँ!




टीचर :- कुछ भी?




लड़की:- हाँ!




टीचर :- सच में ?




लड़की:- हाँ!




टीचर:- तो पढ़ले बेटी !




*********************************




क्लास में ब्लॅकबोर्ड पेर PENIS लिखा था. टीचर ने उसे रगड़ के मिटा दिया.




अगले दिन फिर ब्लॅकबोर्ड पर PENIS लिखा था, लेकिन बड़े साइज़ में लिखा था.




टीचर ने उसे भी रगड़ के मिटा दिया.




उसके अगले दिन ब्लॅकबोर्ड पर लिखा था:- जितना ज्यादा रगडेंगी उतना बड़ा होता जायेगा.


Hindi Dirty jokes - hot Hindi jokes

एक बार एक आदमी को रास्ते में जाते हुए एक चिराग मिला.




उसको घिसने पे अंदर से एक जिन्न निकला और बोला:- “हुकाँ मेरे आका”




आदमी ख़ुश होते हुए बोला:- “मुझे 10 करोड़ रुपए, एक फरारी कार और कटरीना से शादी 5 मिनिट में करा दो!”




जिन्न गुस्से से:- “आका हुकुम करो, बकचोदी नही“




******************************




सुहाग रात को पति के अंदर घुसते ही बीवी ने अपना ब्लाउज उतार दिया.




पति ये देख कर बड़ा हैरान हुआ और बीवी से पूछा?




पति:- “अर्रे तुमने मेरे आते ही अपना ब्लाउज क्यू उतार दिया?”




बीवी शरमाते हुए:- “जी, आपकी भाभी ने कहा था, की जाते ही अपने पति को दूध ज़रूर पिला देना“




******************************




राज और उसकी नयी नयी बनी गर्लफ्रेंड रेस्टोरेंट में गये और खाने की टेबल पे बैठ गये.




साथी वाली टेबल पर एक शादी शुदा जोड़ा बैठा था, उसकी वाइफ ने मुर्गे की टाँग उठा के पति की प्लेट में रख दी.




ये देख कर अपना राज बिना सोचे समझे गर्लफ्रेंड को बोला.




राज:- “काश मेरी भी शादी हुई होती तो मेरी बीवी भी मुझे टांगे उठा उठा के देती“


Student Teacher Jokes in Hindi

एक टीचर चुंबन का विरोध करते हुए बच्चो को समझा रहा था




टीचर:- “जब कोई लड़की किसी लड़के को किस करती है तो वो अपने मुँह से दूसरे के मुँह में 40,000 कीटाणु ट्रान्स्फर करती है और इसका कोई इलाज नही है.”




सब बच्चे खामोश हो गये और डर गये, पर अपने पप्पू को पता था की टीचर चूतिया काट रहा है, कुछ सोच के बोला :- “सर, इसका इलाज है.”




टीचर हैरान हो गया:- “क्या इलाज है?”




पप्पू:- “सर सिंपल, उसका चुंबन उसको वापिस दे दो.“




*************************




पप्पू अब जवान हो गया था, आख़िर पापा से लड़ झगड़ कर उसने बाइक ले ही ली.




अब वो रोज़ लड़कियो को घुमाया करता था और मज़े लिया करता था.




एक दिन एक लड़की सड़क पे पैदल जा रही थी पप्पू उसके पास से तेज़ बाइक चलता हुआ निकला.




लड़की डर गयी और उसे देख कर चिल्लाई:- “ओये मरेगा क्या?”




पप्पू ने बाइक रोकी और मूड कर बोला :- “फिलहाल मूड तो नही है, पर अगर देगी तो मार ही लूँगा“




*************************




टीचर क्लास में बच्चो का हौसला बढ़ाने के लिए समझा रही थी




टीचर:- “अगर इरादा सही हो तो हर सपना पूरा हो जाता है”




पप्पू:- “मेडम जी ये बात झूठ है”




टीचर हैरानी से:- “क्यू पप्पू, ऐसा क्यू बोला तुमने?”




पप्पू:- “अगर ये बात सच होती तो अब तक आप मेरे 2 बच्चो की माँ बन गयी होती“


Hindi jokes non veg : HOT hindi sms

एक दिन एक लड़की ने अपनी मम्मी से कहा की जब मैं सूसू करती हू तो सीटी बजती है, पर आप करती हो तो  नही  बजती.




मा बोली :- बेटी मेरी भी पहले बजती थी, पर तेरे बाप ने उससे बजा-बजा कर खराब कर दी.




******************************




एक आदमी ने एक औरत से पूछा आपके कितने बच्चे है?




औरत:- "10".




आदमी:- यानी आपकी ज़मीन अच्छी उपजाउ है.




औरत:- बहनचोड़ मेरी ज़मीन उपजाउ नही, मेरा किसान मेहनती है




******************************




शोहार:- तुम मेरी किस चीज़ से ज़्यादा इम्प्रेस हो लाइफ स्टाइल,कार,ड्रेसिंग या बॅंक बॅलेन्स?




बीवी:- आप के सेक्स से, आप जैसा सेक्स मोहल्ले में किसी को करना नही आता !


Adults jokes in Hindi

बेटा :- 5 रुपए.दो




पिता :- राइट जेब से ले ले (जेब फटी थी औज़ार बेटे के हाथ में आ गया)




बेटा :- नहीं है




पिता :- लेफ्ट जेब देख (वो जेब व फटी थी, फिर औज़ार बेटे के हाथ में आ गया)




बेटा :- बूढ़े के पास पैसा एक भी नही. लेकिन औज़ार 2-2 रखे हुए हैं.




************************




एक बस में बहुत भीड़ थी.




एक आदमी पास में बैठी लड़की से बोला:- " अपने संतरा संभालिएजी ये मुझे डिस्टर्ब कर रहे हैं."




लड़की ने गुस्से मे जवाब दिया:-  तुमको क्या, संतरे मेरे हैं. 




आदमी :- हाँ! पर जूस तो मेरा निकल रहा है ना! 




************************




चिटी और हाथी की शादी हुई.


2 दिन के बाद चिटी विधवा हो गई.
चिटी : वा भगवान यह कैसा इंसाफ़ है
सिर्फ़ 2 दिन का प्यार और उम्र भर कब्र बनाने की सज़ा दी है...




Desi Indian Jokes | Hot Jokes

कॉलेज गर्ल फीस काउंटर पर खड़ी थी




फीस क्लर्क से बोली:-  सर, ले लो ना




क्लर्क:- 2 मिनट रूको आराम से लूँगा




लड़की:- अरे जल्दी ले लो फिर नही दे पाउंगी, मेरा पीरियड शुरू होने वाला है 




************************




ए दोस्त तेरी यारी,




मुझे दुनिया में सबसे प्यारी,




सारी दुनिया ने तेरी मारी,




तो क्या तुझको नही प्यारी मेरी यारी




अगर है प्यारी,




तो अब तू झुक मेरी बारी




************************




एक दिन एक बूढ़ा रोमॅंटिक मूड में अपनी बीवी से बोला"-




डार्लिंग, मैं तुम्हारे लिए आसमान से तारे तोड़ लौंगा




बूढ़ी:- बें*चोड़, मूह से मूंगफुली तो तोड़ी नही जाती और गान्ड से अखरोट तोड़ने के सपने देख रहा है


Non Veg Jokes In Hindi

सायने कहते हैं की औरत के हाथ में बरकत होती है




बिल्कुल सच बात है ये!!




जो 1 इंचे की चीज़ को हाथ में लेते ही 6 इंच का बना देती है.




************************




एक बार सपने मैं किसी नई मुंगेरी लाल की गांड मार ली.




अगले दिन मुंगेरी लाल ने अपना बॅंक अकाउंट बंद करवा दिया.




क्यों???




क्योंकि उस के बैंक के बाहर लिखा था "हम आपके सपनो को हक़ीकत मैं बदल देंगे"




************************




एक पागल नंगा बाज़ार में घूम रहा था




उसका औज़ार बहुत बड़ा था,




एक औरत ने देखा तो बोली




हमारा देश तरक्की कैसे करेगा




सारे काम के आदमी तो पागल है


Hindi Sexy jokes | Desi jokes

एक महान आदमी का विचार 




मैं सिर्फ़ उन्ही दिनो को सेक्स करता हूँ
जो "T" से स्टार्ट होते है
Tuesday, Thursday, Thanksgiving,
Today, Tomorrow, Thaturday, Thunday..
Every Thucking Day!




************************




दुनिया के 5 सबसे मुश्किल काम:




  1. मुर्दे की मूठ मारना

  2. ज़िराफ़ की गाड़ मारना

  3. चिंटी के BooBs दबाना

  4. मच्छर के लिए Condom बनाना

  5. कुतिया के लिए ब्रा बनाना





************************




एक बार एक औरत डॉक्टर के पास गयी और बोली:-
मेरे पति का सामान बहुत बड़ा है जब वो डालता है तो दिल को लगता है




डॉक्टर:- उसको ले आओ ऑपरेशन कर के छोटा कर देता हूँ




औरत:- अरे नही डॉक्टर साब, मेरा दिल थोड़ा सा ऊपर कर दो
Sexy hot jokes in hindi

एक आदमी अपनी नौकरानी से प्यार करते हुए बोला - तुम तो मेरी बीबी से भी मीठी हो.




नौकरानी ने कहा - मुझे पता है.




आदमी बोला- कैसे पता है.




नौकरानी बोली - आपका ड्राइवर भी यही बोलता है.




****************************




80 साल का बूढ़ा आदमी डॉक्टर से बोला- डॉक्टर साब मेरी 20 साल की बीबी प्रेग्नेंट है. मैं बहुत खुश हू. कोई सलाह मेरे लिए.




डॉक्टर:- ठीक है. एक किस्सा सुनो. एक शिकारी शिकार पे जाता ही लेकिन ग़लती से बंदूक की जगह छाता ले जाता है. जंगल में सामने से एक शेर आजाता है. शिकारी छाता निकाल के गोली चला देता ही शेर मर जाता ही .




बूढ़ा आदमी:- इम्पॉसिब्ल, किसी और ने मारी होगी




डॉक्टर:- बिल्कुल सही!




****************************




पति और पत्नी ने सेक्स करने का एक कोड बनाया की - मशीन में कपड़े धोने है




रात में पति ने सेक्स के लिए कहा तो पत्नी नखरे दिखाने लगी. पति सो गया.




आधी रात में पत्नी का मूड बना तो बोली की चलो मशीन में कपड़े धोते हैं.




पति बोला - जब मैं कह रहा था तो नखरे दिखा रही थी. अब चुप चाप सो जाओ. मेने कपड़े हाथ से ही धो लिए हैं.


Santa Banta Hot Jokes in Hindi

एक आदमी ने फोन किया और पूछा हेलो, इस इट 221714?




प्रीतो: हिन्दी मे बोलो.




आदमी:दो-दो-एक-सात चोदा?




प्रीतो: नही सर, तीन-तीन-एक-सात चोदा, 331714.




****************************




पप्पू ने अपने Parents को सेक्स करते देखा..




पप्पू:- पापा, क्या कर रहे हो?




सांता:- पेट्रोल भर रहा हूँ.




पप्पू:- Average चेक करावाओ, अभी तो बंता अंकल डाल कर गये हैं.




****************************




सांता:- भाई साहब एक कॉन्डोम देना. मैने गर्ल फ्रेंड को गिफ्ट देना है.




दुकानदार:- इस पर कवर चड़ा दूं.




सांता:- अर्रे नई यह तो कवर है गिफ्ट तो मेरे पास है


Dirty SMS Hindi Jokes

माँ :- बेटी अब तुम 16 साल की हो गई हो.
वक़्त आ गया है सेक्स के बारे मैं जानने का..




बेटी:- जी अम्मी. “पूछें क्या पूछना है”.




**************************




पत्नी और मोबाइल:
दोनो ही दूसरों के अच्छे लगते है.
दोनो ही नये अच्छे लगते है.
दोनो को ही रात भर चार्ज करना पड़ता है.




**************************




पप्पू: पापा, आप पापा कैसे बने?
पिता: ओये पुत्तर, पा पा के!


Hindi desi Jokes | Jokes in Hindi | Desi sexy jokes

लड़की अपनी मर्ज़ी से दे तो प्यार,




दोस्त दिलाएँ तो ऊपहार,




घर वाले दिलाएँ तो संस्कार




और हम अपने आप ले लें तो बलात्कार




********************************




सुहाग रात के टाइम दरवाज़े पर दस्तक होती है तो दुल्हन भाग के पर्दे के
पीछे छुप जाती है.




पति:- क्या हुआ?




दुल्हन:- मुझे लगा पुलिस की रेड पर गई.




********************************




एक़ बहू सारी रात पराए मर्द के साथ सोकर आई लेकिन उसकी सास ने
कुछ नहीं कहा,क्यूँ?




क्योंकि सास भी कभी बहू थी!!










Desi Hot Shayari | Desi Shayari

माँगता हूँ तो देती नहीं हो: जवाब मेरी बात का




देती हो तो खड़ा हो जाता है: रोम-रोम जज़्बात का




क्यों बोलती हो के धीरे से डालो: बालों मैं फूल गुलाब का.




*************************




आँसू तेरे निकले तो आँखें मेरी हो,




दिल तेरा धड़के तो धड़कन मेरी हो,




खुदा करे की अपनी दोस्ती इतनी गहरी हो,




बाप तू बने तो मेहनत मेरी हो!




*************************




कॉलेज वाली:
मसाले दार
ऑफीस वाली:
नरम नरम
मुहल्ले वाली:
गरमा गरम
आप क्या समझे?
मैं तो रोटी की बात कर रही हूँ


Hindi Sexy Jokes - Non Veg Jokes In Dirty Hindi Language

तीन गांडू एक दूसरे की गान्ड मार रहे थे,अचानक पुलिस का
छापा पड़ गया , एक को पुलिस पकड़ कर ले गयी,
दूसरा भाग गया और तीसरा यह चुटकुला पढ़ रहा है.




*************************************




पत्नी:"डाक्टर. मेरे पति के लूँ पे मधुमुखी ने कटा है"




डाक्टर.:"ओह!, सूझ गया . दर्द भी है क्या?"




पत्नी:" जी हाँ, लेकिन सिर्फ़ दर्द की दावा दो, सूजन रहने दो. !




*************************************




टीचर: " क्या चीज़ मूह मैं नहीं लेनी चाहिए ?"




स्टूडेंट: "जलता हुआ बल्ब.




टीचर: "क्यों?"




स्टूडेंट: "कल रात मम्मी पापा से बोल रही थी की बल्ब बुझा दो तो मूह मैं लूँगी."


Desi Jokes | Hindi Jokes

लड़का :- अगर मैं तुम्हे किस करके भाग जाऊं तो ?







लड़की:- तो क्या में ऐसा समझती कि जो लड़का पूरा पेपर कंप्लीट कर सकता था, लेकिन वो ऑब्जेक्टिव लिख के चला गया








***************************




टूथपेस्ट का ढक्कन और गर्लफ्रेंड की ब्रा मे क्या समानता है?







दोनो को खोलो और धीरे से दबाओ, मूह्न मे लो और फ्रेश हो जाओ...








***************************




रिश्ते की बात चल रही थी,











लड़के वाले:- " लड़का क्लर्क है, 4000Rs पगार है- ऊपर से 15000Rs कमाता है."







लड़कीवाले :- "लड़की नर्स है, 2500Rs पगार है और 50000Rs नीचे से कमाती है."






Non Veg Jokes In Dirty Hindi Language - Sexy & Desi Masala

एग्ज़ॅम और सुहाग रात के बाद कामन डाइलॉग-
कैसा हुआ.?




अच्छा हुआ, 
थोड़ा बड़ा था
थोड़ा छूट गया,
आता था पर ठीक से कर नही पया. 
फिर भी जैसा हुआ अच्छा हुआ.




***************************








लड़का लड़की सेक्स कर रहे थे.




लड़का बोला:- क्या हम शादी कर ले?




लड़की बोली:- कमीने, मज़दूर हो मज़दूरी करो. फैक्ट्री का मलिक बनने की कोशिश मत करो!




***************************








बाबा SEX की गोली बेच रहा था-




1 गोली लेगा 1फीट लंबा, 2 गोली लेगा 2फीट लंबा,




रामू- बाबा 10 गोली लूँगा तो...?




बाबा- मादरचोद, लड़की चोदेगा या बोरिंग खोदेगा....






Desi Jokes in Hindi - Desi Indian Jokes

मेमसाब बाथरूम से नहा के निकली तो देखा नौकर झाँक रहा था.











मेमसाब:-  क्यू झाँक रहे हो?











नौकर:- आपने ही तो कहा था कि मैं नहा रही हूँ तुम दूध देखते रहना











***************************




बच्चा:- आंटी इस बार तो आपका लड़का ही होगा 











आंटी:- तुम्हे केसे पता चला 











बच्चा:- आप की फॅटी हुई सलवार से मुझे उस की मूँछें नज़र आ रही हैं















***************************








नसबंदी की टीम को दुबारा अपने गाव मे देख कर एक बूढ़ा बोला, “इन लोगो ने कनेक्सन तो पहले ही काट दिया था,



.



.



.



.



.



.



.



…………………………………….अब क्या हॅंडसेट भी ले जाएँगे?


Hot Hindi Jokes









बाप और बेटा लड़की देखने गये











लड़की देखके वापस आने पर बाप बोला बेटा लड़की कैसी है?











बेटा:-  बहुत मोटी है.











बाप:- बेटा,महल कितना भी बड़ा क्यूँ न हो दरवाजे हमेशा छोटे ही होते हैं!











**********************************















पति ने सुहागरात को पूरी ताक़त से नई बीबी का काम लगाने करने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा,











फिर पत्नी से बोला:- बहुत टाइट है, Am I The First Guy  ??











पत्नी:-  ना जी ना, Others Remove My Panty First  !!















**********************************








रामू:- अरे डॉक्टर साहब, कैसी नसबंदी किया है आपने की मेरी घरवाली फिर माँ बनने वाली है.











डॉक्टर- मेने नसबंदी तुम्हारी किया है, पूरे गाव वालो की थोड़े ना.









Hindi Hot Sexy Jokes

Child Dog s*x dekh kar :- Papa ye kutta kya kar raha hai?











Papa:-Beta vo kutta kutiya ko kuch samjha raha hai.







Child:- Lekin is mein G*ND MARNE ki kya jarurat hai.











***************************




Subah- Subah jab khidki kholay, Fruitwala Jor se bole:- 8 rupay ke 12 kele, kam pade to mera lela.















***************************








Ek Hizda (Chakka) fauj mein bharti ke liye gya.











Officer:- Tum fauji nhi bn skty, tumhara wo nhi hai.











Hizda (taali mar ke) boal: - haye haye tumko goli chlwani hai ya maa chu*wani hai.


Sexy Hindi Jokes | Hot Hindi Jokes

Suhagraat ko pati patni se bolta hai Ijaajat hai?











Bibi:- Hai ji.











Pati poori raat kaam lagata hai. Bibi Bimar ho jati hai.











Pati bibi ko sasural chod kar wapas aane ke liye apni Saas se bolta hai- Ijaajat hai?











Ye baat sun kar patni chilla kar bolti hai- Maa Ijaajat mat dena, nahi to tumehari bhi Phaad daalega.











***************************




One husband to his wife: - Our Business is going down, if you learn to cook we can remove bavarchi.




Wife: - You donkey, if you learn to f**k, we can remove driver, Gardner & watchman also.











***************************




Girl check up ke liye gai, Doctor ki niyat khrab ho gai. 











Doctor ne uske kaprey utarwaye.











Girl:- kiss kyu le rhe ho?



Doctor:Checkup ke liye











Girl:- Breast kyu daba rahe ho?



Doctor:- Breast cancer check karne ke liye.











Doctor ne kaam lagana shuru kar diya.











Girl:- kya kar rahe ho?



Doctor:- Aids checkup.











Girl:- Check kya karna hai. AIDS ki to dawayi lene aayi thi mein.


Hot Jokes | Adult Zone | Adult Jokes

I want to suck you



lick you



I want to move my tongue all over you



I want to feel you in my mouth



yes, that’s how you



eat an ice cream!











***************************




Ek Ladki:- Doctor, Meri B(.)(.)BS bahut choti hain?








Doctor:- Roz aana hoga. CHUS CHUS ke bade kar dunga.











Ladki:- Theek hai. Apne Boy-Friend ko bhi le aaungi. Uski Lulli bhi Bhut choti hai.























***************************








Pappu offered Girl for sex











Ladki:- Tum itny chotay ho meri jawani ka bojh kaisy uthaao ge?











Papu:- Meri Jaan, Main Maanta hu ki chuha Bori utha nhi skta, Lekin phaad to skta hai.









Hindi Jokes hot Jokes

एक सुबह बॉस अपने नियत समय से पहले ही ऑफिस पहुंच गए तो पाया कि मैनेजर उनकी सेक्रेटरी का चुम्बन ले रहा है।



बॉस ने उसे डांटते हुए कहा - क्या मैं तुम्हें यह सब करने की तनख्वाह देता हूं ?



मैनेजर ने जवाब दिया - नहीं सर, यह सब तो मैं फ्री ऑफ चार्ज करता हूं ....











*******************************************




एक फिल्म अभिनेत्री 15 वें माले पर स्थित अपने आवास की बालकनी में रेलिंग पर खड़ी अपने प्रशंसकों का अभिवादन कर रही थी कि अचानक संतुलन खो बैठी और नीचे गिरने लगी। 12 वें माले की रेलिंग पर खड़े हुये एक नौजवान ने उसे अपनी बांहों में पकड़ लिया और पूछा - ''मुझसे शादी करोगी ?''



''कभी नहीं''- अभिनेत्री ने नफरत से जवाब दिया । ''तो जाओ मरो!'' कहकर नौजवान ने उसे छोड़ दिया और वह फिर नीचे गिरने लगी।



11 वें माले पर खड़े एक अधेड़ ने हाथ बढ़ाकर उसे फिर पकड़ लिया और पूछा - ''मेरी प्रेमिका बनोगी ?''



''हर्गिज नहीं!'' उसका इतना कहना था कि इस आदमी ने भी उसे छोड़ दिया। बेचारी अभिनेत्री को अब मौत साक्षात नजर आने लगी। वह ईश्वर से एक और मौका देने की प्रार्थना करने लगी कि तभी आठवें माले पर खड़े एक आदमी ने उसका हाथ पकड़ लिया।



''मैं तुमसे शादी कर लूंगी......! मैं तुम्हारी प्रेमिका बनूंगी.....! रखैल बनूंगी ! सब कुछ करूंगी!'' अभिनेत्री आदमी के कुछ बोलने के पहले ही भयातुर होकर कहने लगी।







''बदचलन औरत..... !'' आदमी ने कहा और हाथ छोड़ दिया।












*******************************************








पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और बात तलाक तक पहुंच गई। लेकिन पहले फैसला बच्चे के बारे में होना था कि वह किसके पास रहेगा।



न्यायाधीश ने पहले पत्नी से पूछा कि वह कोई एक वजह बताये जिस कारण बच्चा उसे दिया जाना उचित हो ।



पत्नी ने कहा - ''मैने उसे नौ महीने गर्भ में रखा है और बड़े कष्ट झेलकर उसे जन्म दिया है। यह बच्चा मेरे शरीर का हिस्सा है। उस पर सिर्फ और सिर्फ मेरा ही अधिकार है।''



न्यायाधीश हांलाकि उसकी बात से प्रभावित हुये लेकिन नियम के अनुसार पति से भी वही प्रश्न किया।



पति ने जवाब दिया - ''देखिये, यदि मैं कोला (शीतल पेय) की मशीन में एक सिक्का डालता हूं और एक गिलास कोला निकल कर बाहर आता है तो आप ही बताइये उस कोला पर मेरा अधिकार होगा या मशीन का ?''












*******************************************








उपदेशक - ''तुम लोगों को मालूम है कि एक बार के चुम्बन से चालीस हजार प्राणघातक कीटाणु एक दूसरे के मुख में चले जाते हैं।''







प्रेमी युगल - ''जी, पर उसके लिये हम चालीस लाख बार मरने के लिये तैयार हैं।'












*******************************************








हाई स्कूल की कक्षा में टीचर ने रैना से पूछा, रैना तुम भविष्य मे क्या बनना चाहती हो?







मैम, मै भविष्य मै मां बनना चाहती हूं



रैना ने धीरे से कहा








तभी लडको की तरफ से एक आवाज आई और मैम, मै मां बनने में रैना की मदद करना चाहता हूं.




























0 comments:

Post a Comment