Sunday 8 April 2012

Santa Banta SMS.



Santa Banta HOT hindi joke

जीतो:-  कल चोर आया और मेरे साथ सेक्स करके चला गया !




संता:-  तुमने उसे रोका नही?




जीतो:-  बहुत कहा रुकने के लिए, बोला कल फिर आयेगा!



 




******************************************
संता आपनी बीवी से कहता है :- " मैने लड़का माँगा था, लड़की कैसे हो गयी."
बीवी :- " तुम्हारे भरोसे रहती तो ये भी नही होती."!
******************************************
कॉल गर्ल ने बस स्टॅंड पर खड़े सरदार जी से पूछा:- सेक्स करोगे?”




संता:- ज़रूर, पर अगर मेरी वाइफ की तरह करोगी तो




कॉल गर्ल:- हाँ करूँगी बताओ वो केसे करती है?”




संता:- मुफ़्त में






Santa-banta Sardar hindi Jokes

सरदार ने जलते हुए मकान से 6 लोगो को अपनी जान पे खेलकर बाहर निकाला!




फिर भी उसको ज़ेल हो गयी




क्यूँ...????




क्यूँ..की वो सब फायर ब्रिगेड वाले थे!!!








******************************




संता की लड़ाई अपने बाप से हो गयी




तो उसने अपने बाप की फोटो कब्रिस्तान मे एक पेड़ पे लटका दिया




और नीचे लिखा "COMING SOON”








******************************




मालिक संता से:- तू तो कहता था कि तू थकता नही है. आज फिर तू सोता हुआ पाया गया है!




संता :- मेरे ना थकने का यही तो राज़ है!






Santa Banta adult SMS joke

बॅंक मॅनेजर- वॉट ईज़ साइक्लोन?




संता:- इट इस स्मालेस्ट लोन गिवन टू पर्चेस ए साइकल.




***************************




रामदेव:- बेटा, हमेशा अपने से बड़ी को मा, छोटी को बेटी और बराबर वाली को बहन समझो.




संता:- बाबा फिर ये ल**ड़ तुम रख लो,




रामदेव:- क्यो बेटा ?




संता:- जड़ी-बूटी कूटने के काम आएगा.




***************************








बंता:- यार मेरी बीवी पानी से बहुत डरती है.




संता:- अच्छा वो कैसे?




बंता:- यार कल में घर गया तो वो बाथटब में भी सेक्यूरिटी गार्ड के साथ बैठी थी!


Santa Banta Non Veg Adult Jokes & Dirty Humor

संता ने लड़कियो के कॉलेज के चक्कर लगा लगा आख़िर एक लड़की पटा ही ली.




कुछ टाइम दोनो में इधर उधर की बातें और डेट्स चलती रही.




एक दिन संता ने उसको फोन किया, और उसको काफ़ी मनाया की आज रात उसके पास आ जा सेक्स करते है.




लड़की ने कहा की ठीक है मैं आ ज़ाउन्गी तुम केमिस्ट से कॉंडम ले आना.




संता बड़ा खुश हुआ की चलो इसी बहाने आज पहली बार कुछ तो मिलेगा.




संता भागा भागा केमिस्ट के पास गया और केमिस्ट को बोला:- “भाई, एक कॉन्डोम का पैकेट देना”




केमिस्ट:- कौन सा फ्लेवर में चाहिए?




संता सोच में पड़ गया और कुछ देर सोचने के बाद बोला:- “छोले बटूरे वाला दे दो“




*********************************




पुलिस संता से:- तुमने भिखारी को क्यू मारा?




संता:- मैने इसे कितनी बार बोला कि मैं ऐसा वेसा आदमी नही हूँ, फिर भी बोलता है, एक बार दे दे बाबा.




*********************************




एक पार्टी में एक औरत टायलेट जाना चाहती थी.




उसने संता से पूछा:- सुसू करने की जगह दिखाओ.




संता:- नटखट औरत, पहले तुम दिखाओ.






SantaBanta Adult Jokes

संता की ना जाने कितनी शादिया हो चुकी थी और कितने तलाक़.




पर हर बार वो कोई ना कोई लड़की ढूंड ही लेता था शादी करने को.




एसे ही शादी के बाद सुहाग रात को संता की बीवी ने मूड में आके , पहले अपनी कमीज़ उतरी, फिर अपनी सलवार और संता की तरफ सेक्सी नज़र उठा के बोली:- जानू, तुम्हे पता है ना अब क्या करना है?




संता डरते हुए:- नही नही, जो भी हो जाए पर मैं इतनी रात को कपड़े सॉफ नही करूँगा.




************************************




एक डॉक्टर संता के पीछे ब्लेड लेके भाग रहा था और चिल्ला रहा था: - “ठहर जा कुत्ते कमीने, एक बार हाथ लग जा तेरे को जान से मार दूँगा”




ये सुन कर कुछ लोगो ने डॉक्टर को पकड़ा और पूछा :- “भाई साहब हुआ क्या है, क्यू उसको मरने पे तुले हो?”




डॉक्टर रोते हुए:- ये साला है ही हरामी, पिछली 4 बार से ऐसा ही कर रहा है, नसबंदी करवाने आता है और झाँटे . कटवा कर भाग जाता है.




************************************




संता एक बार कपड़े प्रेस करवाने धोबी के पास गया.




धोबी की बीवी बाहर बैठी होती है और एक दम मस्त और चका चक माल होती है




संता की उसको देख के नियत खराब हो जाती है और वो उसको बोलता है:- “100 रुपए दूँगा, देगी?”




धोबी की बीवी भी बिंदास थी, बोली:- “500 रुपए मैं तुझे दूँगी, मेरे पति का ले ले“


Desi Santa Banta Hot Jokes

ईद मुबारक



संता रोज एक डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर खड़ा हो के लड़किया देखा करता था.




डॉक्टर इस बात से बहुत परेशन हो गया था, और लोगो ने शिकायत करना भी शुरू कर दिया.




एक दिन डॉक्टर संता के पास गया और 5-6 थप्पड़ लगा के डॉक्टर बोला.
:- “भोंसड़ी के, तुझे कोई शरम हया है या नही, यहा खड़ा हो के रोज आती जाती लड़कियो को देखता है”




संता रोते हुए:- “साले कमीने, खुद ही तो तूने बोर्ड लगा रखा है की औरतो को देखने का टाइम 9AM – 1PM




************************************




संता:- बेड मजबूत बनाना. मेरे बेटे को बहू के साथ सोना है.




मिस्त्री:-  साहेब ऐसा मजबूत बेड बनाउँगा की सारा मोहल्ला बहू के साथ सोएगा तो भी नही टूटेगा.




************************************




संता ने अपनी बीवी को आपे एक दोस्त के साथ सोते देख लिया.




उसने आव देखा ना ताव बंदूक उठाई और दोस्त को गोली मार दी.




बीवी ने ये देखा और गुस्से में आ के बोली.




बीवी:- तुम अपने गुस्से पे काबू रखो, वरना एक दिन अपने सारे दोस्तो से हाथ धो बैठोगे


Santa banta hindi jokes sms

जीतो:-  देखो वो आदमी मुझे घूर-घूर के देख रहा है.




संता:-  वो तो कबाड़िया है, रद्दी पे नज़र रखना उसकी आदत है




*************************




संता की रोटी के उपऱ से चूहा निकल गया.




संता:- अब मैं ये रोटी नही खाउगा.




बंता:- खा ले बेटा, चूहे ने कौन सी चप्पल पहनी हुई थी..




*************************




संतो:- आप बहुत मोटे हो गये हो.




संता:- तुम भी तो कितनी मोटी हो गयी हो,




संतो:- मैं तो मा बनने वाली हू!




संता:- मैं भी तो बाप बनने वाला हू.


Sardar hot sms and jokes

सुहाग रात के समय पत्नी बोली :- पीछे नही आगे डालते हैं




सरदार: तुझे कैसे पता?




पत्नी: मेरा दोस्त मेरे आगे से डालता था




सरदार: चुप कर मेरा दोस्त मेरे पिछे डालता था




**********************




एक सरदार अपनी कार के बगल में पेशाब कर रहा था.




एक विदेशी ने पूछा:- आपके यहाँ पोलीस नहीं पकड़ती ?"




सरदार बोला:- नहीं हमारे यहाँ खुद पकड़ना पड़ता है !"




**********************




सांता:- मुर्गे कैसे दिए?




दुकानदार:- Rs 50, Rs 40 और Rs. 10




सांता:- Rs 10, इतना सस्ता क्यों?




दुकानदार:- इसे AIDS है.




सांता:- दे दो मुझे खाना है, गा#@ थोड़ी मारनी है!


Dirty hindi jokes | Adult Hindi Jokes sms

सांता को एक दिन हिचकी आई और साथ में उसका लंड भी खड़ा हो गया




सांता:- “अरे वाह लगता है बलबीर भाई के साथ भाभी जी भी याद कर रही है”




***************************




कहो सांता जी सुहाग रात कैसी रही?




कुछ मत पूछो यार! पहले 5-6 बार तो मिस्ड कॉल लगी और जब सही
नंबर लगा तो बैलँसे नील हो गया?




***************************




पप्पू सांता से कोठे की सिढिओ पर मिल गया




पप्पू:- पापा आप यहाँ क्या कर रहे हो?




सांता:- यार अब 200-300 रुपये के पीछे तेरी मम्मी के नखरे नही सहे
जाते!


Desi Funny Jokes in Hindi

मैनेजर्:- सॉरी, में आप को कोई जॉब नही दे सकता. मेरे पास तुम को देने के लिए कोई काम नही है.




संता सिंह:- ओह सर जी, आप चिंता ना करो, बस मेरे को जॉब दे दो. में आप से काम देने के लिए कभी नही कहूँगा.




**************************








चाँद पे लिख दूँ नाम तेरा ये मेरे दिल मे ख़याल आता है. पर...




एक तो मेरा हाथ वहाँ तक नही जाता है




दूसरा, यह ख़याल दोपहर को आता है.








**************************




बूढ़ा आदमी:- बेटा मेरे दाँत ले के आ.




बेटा:- पर पिताजी, अभी तो भोजन तैयार भी नही हुआ है




बूढ़ा आदमी:- भोजन नही खाना, मैने तो सामने वाली बुढ़िया को स्माइल देनी है.














Santa Banta Funny Jokes - hindi jokes santa banta













संता :-  तुम्हारी कार का टाइयर पंक्चर कैसे हुआ?











ड्राइवर:-   एक दारू की बॉटल इसके नीचे आ गयी थी.











संता :- तुम्हे बॉटल नज़र नही आई?











ड्राइवर:-  बॉटल उस बंदे की जेब मे थी जो मेरी कार के नीचे आया था.



























****************************************











संता स्कूल जाता है एक काला और एक सफेद जूता पहन कर।











टीचर:- घर जाओ और जूते बदल कर आओ।











संता :- टीचर कोई फायदा नहीं, घर पर भी एक सफेद और एक काला जूता ही रखे हैं।











****************************************



















संता डॉक्टर से :-  मैं सूसू सबेरे6 बजे करता हू और पॉटी 7 बजे करता हूँ.











डॉक्टर:- फिर इसमे प्राब्लम क्या है?











संता :-  डॉक्टर साब, पर मेरी आँख सबेरे  8 बजे खुलती है.





















Santa and Banta SMS - Santabanta hindi jokes









संता- यार तू बता, शादी में दूल्हे को घोड़े पर क्यों बिठाया जाता है?




बंता- उसे भागने का आखिरी मौका देने के लिए!




****************************************




संता-बंता ट्रेन से कहीं जा रहे थे। सामने की सीट पर बैठे एक सहृदय यात्री ने उन्हें खाने के लिए केला दिया। 




संता ने केला छीलकर खाना शुरू किया ही था कि ट्रेन एक सुरंग में प्रवेश कर गई, चारों ओर अंधेरा हो गया। 




सुरंग से निकलने के बाद फिर उजाला हो गया। 




तभी घबराए हुए संता ने बंता से कहा- केला मत खाना, इसमें कुछ गड़बड़ है। इसे खाने पर कुछ देर के लिए अंधे हो जाते हैं।




****************************************




संता:- मेरे पापा इतने लंबे हैं कि वो खड़े-खड़े चलते पंखे को रोक देते हैं.




बंता:- मेरे पापा उससे भी लंबे हैं, लेकिन ऐसी बेवकूफी कभी नहीं करते.






Santa Banta hindi Jokes









संता अपनी मम्मी के साथ पटाखे खरीदने निकला।




संता:- मम्मी , मम्मी मैं सारे पटाखे यहीं से खरीदूंगा।




मम्मी :- ओए पुत्तर, यह तो गर्ल्स हॉस्टल है।




संता:- लेकिन पापा तो कहते हैं कि सारी फुलझड़ियां यहीं रहती हैं।




****************************************




संता ने एक सपना देखा कि उसकी पत्नी को चोर ले गए। अगले दिन उसने एक बैंक में खाता खोला।




बंता ने खाता खोलने का कारण पूछा।




संता ने कहा :- क्योंकि बैंक का स्लोगन था, हम आपके सपनों को साकार करते हैं




****************************************




पत्नी:- मैंने आज सपनों में देखा है कि तुम मेरे लिए हीरों का हार लाए हो, इस सपने का क्या मतलब है?




संता:- आज शाम को बताऊंगा।




शाम को संता ने एक पैकेट पत्नी को लाकर दिया.




पत्नी ने खुशी-खुशी पैकेट खोला तो उसमें एक किताब निकली, किताब का नाम था, ‘सपनों का मतलब’


Hindi jokes Santa Banta

बच्चा :- पापा अगर आपको पता चले कि मै फर्स्ट डिविजन से पास हो गया तो आप क्या करोगे ?















संता :- अगर ऐसा हुआ तो मैं खुशी के मारे पागल ही हो जाऊंगा




बच्चा :- बस इसी डर से तो मैं फेल हो गया।




****************************************




संता :- क्या तुम पास हो गए ?




गोलू :- हां हमारी पूरी क्लास पास हो गई, लेकिन हमारी टीचर फेल हो गई।




संता :- वो कैसे ?




गोलू :- वो अभी भी उसी कक्षा में पढ़ा रही हैं




****************************************




बच्चा:- पापा जल्दी ठंडा पानी लेकर मम्मा के पास चलो।




संता :- क्यों?




बॉस :- मम्मा कह रही हैं कि पहले तेरे बाप के और अब तेरे लक्षण देख-देख कर मेरे शरीर में आग लग जाती है।






Jokes in hindi Santa Banta









संता :- एक आदमी गंजा है फिर भी रोज सलून जाता है ...
बंता :- क्यों ?
संता :- क्योंकि सलून उसी का है




****************************************




जीतो (संता से):- ऐसे लड़कियों को देखना बंद करो, अब तुम शादी-शुदा हो।




संता:- तुम्हारा मतलब है कि मैं अभी डाइट पर हूं और मैं मीनू कार्ड भी नहीं देख सकता हूं।




****************************************












पत्नी:- आज रामायण के पाठ में पंडित जी ने बताया कि राम राज्य में शेर और बकरी एक ही घाट पर पानी पिया करते थे। भला यह कैसे हो सकता है ?




संता :- हो क्यों नहीं सकता ? क्या मैं तुम्हारे साथ नहीं रहता?






Jokes in hindi of Santa Banta









संता- यार...एक बात बता, शादी और फोन में कौन-सी बात एक जैसी होती है?




बंता- मुझे नहीं पता, तू ही बता दें।




संता- यही कि शादी में भी कभी-कभी गलत नंबर लग जाता है!








****************************************




संता कंजूस अपनी पत्नी से- जाओ तो, पड़ोस के शर्माजी के यहां से बाम मांग लाओ। सिर दर्द कर रहा है। 




बंतानी- वो लोग नहीं देंगे।




संता कंजूस- हां शायद, बहुत कंजूस हैं वे। चल एक काम कर, फ़िर अपनी आलमारी से ही निकाल ला।








****************************************




संता :- कल एक प्यारी सी लड़की से मेरी मुलाक़ात हुई। वह इतनी सुंदर थी कि मैं दीवाना हो गया और उससे आई लव यू कह दिया।




बंता :- वाह यार तूने तो कमाल कर दिया, वैसे लड़की ने क्या कहा ?




संता :- लड़की बोली , मेरी चप्पल का साइज़ पता है क्या ?




बंता :- हुंअ ... इन लड़कियों के साथ यही दि़क्क़त है। ज़रा सी जान - पहचान हुई नहीं कि तोहफ़ा मांगना शुरू कर देती हैं...










Santa Banta hindi Jokes in hindi









संता और बंता कई सालों बाद मिले.




संता – यार तेरे बच्चों पप्पू और मुन्नी के क्या हालचाल हैं ?




बंता - भाई, पप्पू पास हो गया और मुन्नी बदनाम हो गई …. !




****************************************




संता:- शाहरुख खान की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से क्या शिक्षा मिलती है।




बंता:- उम्मीद मत हारो, शादी के बाद भी लड़की पट सकती है!








****************************************












संता अपने दोस्त बंता से- यार मुझे लगता है, उम्र बढ़ने के साथ-साथ मेरी ताक़त भी बढ़ती जा रही है।




बंता- तुम्हें यह कैसे पता चला?




संता- देखो, दस साल पहले मैं बीस रुपए की चीनी बड़ी मुश्किल से उठा पाता था, लेकिन अब इतने रुपए की ही चीनी आसानी से उठा लेता हूं।






Santa and Banta jokes in hindi









लड़की :- मेरी एक-एक सांस पर एक-एक लड़का मरता है.




लड़का :- तो कोई अच्छा सा टूथपेस्ट क्यों नहीं इस्तेमाल करती ?








****************************************




बंता (रात को):- कितना टाइम हुआ है?




संता ने सड़क से पत्थर उठाया और सामने वाले घर की खिड़की पर मारा




बूढ़ी औरत:- रात के 1 बजे किसका दिमाग खराब हुआ है




****************************************




संता (बंता, से):- कॉलेज में तुमने कौन-से दो मुश्किल काम सीखे।




बंता:- पहला, दांतों से शराब की बोतल खोलना और दूसरा, बाइक चलाते हुए भी एक तीली में सिगरेट सुलगा लेना।






Jokes of santa banta in hindi









एक ट्रक दूसरे ट्रक को खींच रहा था।







संता देख कर हंसकर लोटपोट होके गिर पड़ा और बोला:- 
एक रस्सी का टुकड़ा उठाने के लिये दो दो ट्रक!!




****************************************




संता (बंता से)- तुम जानते ही हो कि मैं कितनी मेहनत करके नीचे से ऊपर आया हूं।




बंता (संता से)- क्यों नहीं, पहले तुम बूट पॉलिश किया करते थे और अब सिर पर तेल मालिश का काम करते हो।




****************************************












बंता:- मरते वक्‍त आदमी को क्‍या देना चाहिए.




संता:- बिरला सीमेंट क्यूँ कि इस सीमेंट में जान है.








0 comments:

Post a Comment